Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani box office collection Day 2: आलिया भट्ट-रणवीर सिंग की फिल्म ने 45 प्रतिशत वृद्धि देखी, शनिवार को 27 करोड़ से अधिक कमाई

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani box office collection Day 2: आलिया भट्ट-रणवीर सिंग की फिल्म ने 45 प्रतिशत वृद्धि देखी, शनिवार को 27 करोड़ से अधिक कमाई

photo

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” बॉक्स ऑफिस संग्रह दिन 2:

करण जौहर की परिवारिक ड्रामा ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया है क्योंकि इसे शनिवार को 45 प्रतिशत वृद्धि देखने का मौका मिला और यह शनिवार को 16 करोड़ रुपये कमाई।

मुख्य रूप से अच्छी समीक्षाएं और सकारात्मक मुखबिरों की सलाह ने करण जौहर की फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को बॉक्स ऑफिस पर बढ़ावा दिया है। फिल्म ने 11.1 करोड़ रुपये से उद्घाटन किया था, और शनिवार को लगभग 45 प्रतिशत की वृद्धि देखी और यह 16.05 करोड़ रुपये कमाई, जैसा कि ट्रेड एनालिस्ट तारन आदर्श ने रिपोर्ट किया। इससे फिल्म का दो दिन का संग्रह 27.15 करोड़ रुपये हो गया है।

आदर्श ने फिल्म की वृद्धि और प्रदर्शन के बारे में एक विस्तृत रिपोर्ट साझा की। उन्होंने लिखा, “#RockyAurRaniKiiPremKahaani ने दिन 2 पर एक शानदार 44.59% की वृद्धि देखी… मुख्य केंद्र [#मुंबई, #दिल्ली, #एनसीआर, #बेंगलुरु, #पुणे, #हैदराबाद] आग बराबर जारी है🔥🔥🔥, जबकि टियर 2 केंद्र भी काफी वृद्धि देख रहे हैं।… शुक्र 11.10 करोड़, शनि 16.05 करोड़। कुल: ₹ 27.15 करोड़। #इंडिया व्यापार। दिन 2 पर उत्कृष्ट रुझानों को देखते हुए, #RRKPK अपने ओपनिंग वीकेंड में ₹ 46 करोड़+ कुल [नेट बॉक] का लक्ष्य बना रही है… पोस्ट पैंडेमिक, वीकेंड के दौरान नकारात्मक रिपोर्टों के कारण कई बार शांत या शून्य वृद्धि के कई मामले हुए थे… इस मामले में, दिन 2 पर वृद्धि और बड़े केंद्रों के लिए दिन 3 की अग्रिम बुकिंग्स ने एक स्पष्ट संदेश दिया है: #RockyAurRaniKiiPremKahaani को स्वीकृति मिल गई है।”

टियर 2 केंद्रों ने दिन 2 पर मजबूत रुझान देखा है, लेकिन दिन 3 पर भी बड़े नंबरों के लिए संभावना है… अगर टियर 3 केंद्र भी दिन 3 में शामिल होते हैं, तो #RRKPK उत्कृष्ट रुझान के साथ अपने ओपनिंग वीकेंड को समाप्त करेगी,” उन्होंने जोड़ा।

आलिया भट्ट-रणवीर सिंग की फिल्म ने हिंदी बाजार में 33.68 प्रतिशत की भर्ती देखी। जबकि बॉलीवुड में “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है, क्रिस्टोफर नोलन की “ओपनहाइमर” अभी भी दर्शकों को खींच रही है। ग्रेटा गेरविग की “बार्बी” संभावित रूप से रेस से बाहर है। पवन कल्याण की “ब्रो” भी इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी और वह दर्शकों से अच्छा प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन यह उत्तरी भारत में “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के व्यापार पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगी।

वर्ष 2023 की हिंदी फिल्मों के उद्घाटन दिन के संग्रह के मामले में, करण जौहर की फिल्म साल की पांचवीं सबसे ऊंची ओपनर है। शीर्ष चार स्थान पर पाथान (57 करोड़ रुपये), अदीपुरुष (36 करोड़ रुपये), किसी का भाई किसी की जान (15.81 करोड़ रुपये) और तू झूठी मैं मक्कार (15.73 करोड़ रुपये) हैं, जैसा कि बॉलीवुड हंगामा के अनुसार है। हालांकि, फिल्म के अनुमानित है कि रविवार को इसमें और वृद्धि होगी।

“करण जौहर ने हमेशा से एक पारंपरिक बॉलीवुड मसाला फिल्म के रूप में काम किया है – ‘इस फिल्म में भावना है, रंग है, और बहुत सी शोरोंध बैकग्राउंड संगीत है’ – लेकिन उनके बेहतर फिल्मों में, उन्होंने उन तत्वों को अपने खुद के विशिष्ट छाप में मिलाया है – एक बेख़बर चीज़ी एस्थेटिक, जो वास्तविक हृदय के पलों के साथ हाथ मिलती है, हमें पिघलने पर मजबूर करने के लिए डिज़ाइन की गई है। लेकिन रॉकी और रानी में, वह जोहर बहुत कम देखा जाता है। आप बड़े सेट्स चाहते हैं? यहां ले जाएं, बहुत बड़ा। चमक चाहते हैं? नाच-गाना? सुंदर अंतिम संस्कार? ओवरड्रेस्ड मैंशन? सब है। और अगर आप अनूठापन चाहते हैं? तो यह बहुत कुछ मांगना है,” समीक्षा का एक हिस्सा पढ़ता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *